Bengaluru Double Murder- प्रेमिका पर चाकू से वार कर रहा था प्रेमी, तभी पार्क पहुंची मां ने शख्स की कर दी हत्या

4 1 10
Read Time5 Minute, 17 Second

कर्नाटक के बेंगलुरु में दोहरे हत्याकांड का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक आरोपी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी है, जबकि आरोपी से अपनी बेटी को बचाने की कोशिश में लड़की की मां ने आरोपी की हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने शुरुआती जांच के आधार पर बताया कि सुरेश और अनुषा के साथ काम करते थे और पिछले पांच साल से रिलेशनशिप में थे, जबकि सुरेश पहले से शादीशुदा था और अनुषा उसके साथ रिश्ते में नहीं रहना चाहती थी. इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था.

'पीछे-पीछे पार्क पहुंची मां'

गौरतलब है कि सुरेश ने अनुषा को मिलने के लिए पार्क बुलाया था. ये बात उसने अपनी मां को बताई कि वह पार्क में किसी से मिलने जा रही है. जिस पर उसकी मां का संदेह हुआ तो वह भी अनुषा के पीछे-पीछे पार्क पहुंच गई, जहां उसने सुरेश को अनुषा पर चाकू से हमला करते देखा.

पुलिस ने बताया कि अनुषा की मां उसे बचाने के लिए दौड़ीं और सुरेश के सिर पर पत्थर से वार कर दिया. सिर में चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

Advertisement

साउथ डिविजन के पुलिस उपायुक्त ने बताया कि सुरेश ने जयनगर के साराक्की पार्क में शाम करीब पौने पांच बजे चाकू से हमला कर दिया, जिससे अनुषा के सीने और गर्दन पर चोट लगी थी. घायल अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने अनुषा को मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें: बेंगलुरु में नारेबाजी को लेकर युवकों के दो गुट भिड़े, हुई हाथापाई.. BJP का प्रदर्शन

महिला और चश्मदीद से चल रही है बात: पुलिस

इसके बाद गंभीर रूप से घायल अनुषा को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना से संबंधित दो अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं और आरोपी महिला और चश्मदीद से पूछताछ की जा रही है.

वहीं, DCP का कहना है कि सुरेश और अनुषा एक दूसरे के साथ काम करते थे. अनुषा एक केयरटेकर थी तो सुरेश एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के लिए काम करता था. अनुषा उससे लगातार दूरी बनाए रखने की कोशिश कर रही थी.उम्मीद लगाई जा रही है कि इस कारण ये घटना हुई होगी.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

स्वास्थ्य कारणों से शरद पवार के आज के सभी कार्यक्रम रद्द, रैली को संबोधित करते हुए अचानक गले में हुई दिक्कत

पीटीआई, पुणे। राकांपा (शरदचंद्र पवार) के अध्यक्ष शरद पवार ने स्वास्थ्य कारणों से अपने सोमवार के कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं। पार्टी की पुणे इकाई के अध्यक्ष प्रशांत जगताप ने रविवार को जारी एक बयान में बताया कि जब वह दिन में अपनी बेटी और मौजूदा सांसद

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now